aise ho sakta hai pubg launch

 दुर्भाग्य से, वेस्प्राइन को धोखा देने के ज्ञात इतिहास और खेल में पहुंच प्राप्त करने के लिए कई खाते बनाने पर विचार करते हुए, वह संभवतः लंबे समय तक नहीं रहे। एक रेडिट उपयोगकर्ता, द-बेसिक-ब्रो, जिसने इस व्यवहार को देखा है, ने टिप्पणी की, “वह पुनरुत्थान करता रहता है। एक ही आदमी से अधिक ... वह इस बिंदु पर एक हार्डवेयर प्रतिबंध की जरूरत है। वह वैध रूप से गैर-रोकटोक करता है ... मैंने उसे बाहर बुलाया और उसे अपमानित किया और उस पर प्रतिबंध लगा दिया। "


स्पष्ट रूप से, इन बैन का PUBG खेलने की वेसप्रेन की क्षमता पर दीर्घकालिक प्रभाव नहीं पड़ा है, और कई खिलाड़ी धोखेबाज़ों के लिए अधिक कड़े नतीजों का आह्वान कर रहे हैं। Aimbots, गति और दीवार हैक, पुनरावृत्ति स्क्रिप्ट, और अन्य PUBG धोखा देती है सभी खिलाड़ियों पर एक नकारात्मक प्रभाव पड़ता है जो खेल का वैध रूप से आनंद लेने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही चीटिंग की रिपोर्टिंग के लिए एक इन-गेम पद्धति हो, लेकिन समस्या प्रचलित है।


फरवरी 2020 में, PUBG कॉर्पोरेशन और टेनसेंट गेम्स, PUBG के चीनी प्रकाशक, प्रोजेक्ट बान पैन की घोषणा करने के लिए तैयार हुए, एक ऐसा तरीका जो उम्मीद करता है कि थिएटरों का पता लगाने और उन पर प्रतिबंध लगाने की क्षमता बढ़ाएगा। सहयोग की घोषणा करने वाले वीडियो में, एक खिलाड़ी जो अपने चरित्र को अदृश्य 

बना रहा था, PUBG से 10 साल के प्रतिबंध के साथ हिट हो गया। प्रोजेक्ट बान पैन के लॉन्च के बाद, खिलाड़ियों ने धोखाधड़ी में कमी देखी और खेल की विरोधी धोखाधड़ी प्रणालियों को प्रति दिन लगभग 8000 खातों को बंद करने 

और प्रतिबंधित करने की सूचना दी। वेस्प्रिन जैसे थिएटरों पर इसका क्या प्रभाव है, जो बस नए खाते बनाते हैं, देखा जाना बाकी है।

Post a Comment

0 Comments