PUBG मोबाइल कमबैक:

 

PUBG मोबाइल कमबैक: बारह नवंबर को PUBG मोबाइल ने आधिकारिक तौर पर unban पर सबसे हालिया अपडेट की सूचना दी थी कि वे बहुत जल्द और दूसरे प्रतीक में भारत लौट रहे हैं। उस बिंदु से फॉरवर्ड सिद्धांत भारत में PUBG मोबाइल के प्रेषण के लिए समय पर बह निकला है।

 

सबसे हालिया बात बीसवीं नवंबर को थी, कि PUBG आज रात भेज रहा है।

 

"शुरू होता है। जाने के लिए किसी भी घंटे कम!, PUBG मोबाइल इंडिया फैन क्लब के खातों से ट्वीट। रहस्य के लिए एक छवि को याद किया गया है, जिसने प्रदर्शित किया कि गेम Google Play Store पर उपलब्ध होगा और एपीके डाउनलोड के लिए स्वतंत्र रूप से अगले कुछ घंटों में।

 

जब से ट्वीट आया, खिलाड़ी प्रेषण की उम्मीद में वेब पर पागल हो गए। फिर भी, कुछ नहीं हुआ। 21 नवंबर की सुबह एक और गपशप हुई थी कि PUBG मोबाइल इंडिया अनुकूलन Google Play Store डाउनलोड विकल्प कुछ ग्राहकों के लिए आधिकारिक साइट पर जल्दी से दिखाई दिया था।

 

फिर से यह स्तर महसूस किया।

 

भारत में PUBG मोबाइल रियल लॉच का सच क्या है? इनसाइडस्पोर्ट को स्पष्ट करने की आवश्यकता है कि न तो PUBG निगम और न ही खेल से संबंधित किसी ने औपचारिक रूप से प्रेषण की समय सारिणी की सूचना दी है। यह पूरी तरह से असंभव है कि विज्ञापनदाताओं और भारत सरकार द्वारा इस खेल को किसी आधिकारिक निहितार्थ के साथ नहीं भेजा जाएगा।

 

बस इसे जांचें। सबसे हाल के बहु सप्ताह में 3 प्राधिकरणों की घोषणा निगम द्वारा की गई है -

 

सबसे पहले - बारहवें नवंबर PUBG कमिंग ने जल्द ही PUBG Corporation की सूचना दी। आधिकारिक वितरण रिबाउंड प्रयास का किया गया था। डिलीवरी ने चर्चा की कि कैसे PUBG Corporation ग्राहकों की जानकारी के बारे में सुनिश्चित करने के लिए उपाय कर रहा है।

 

यह वितरण भारत के सरकार को शांत करने के लिए खेल के विज्ञापनदाताओं द्वारा दूर था कि सभी को उनके दृष्टिकोण के अनुसार विचार किया जाएगा।

 

डिलीवरी के बावजूद, सेवा से कोई भी यह रिकॉर्ड करने के लिए आगे नहीं गया कि यह गेम विभिन्न संगठनों में पलटाव करने की अनुमति देगा।

 

दूसरा - चौदहवें नोवॉन दिवाली पर कंपनी ने फिर से इंस्टाग्राम पर एक अभिनव कहा कि PUBG मोबाइल कमिंग सून। फिर से कोई समय सारिणी नहीं

 

चौदह नवंबर को तीसरा - ट्रेलर भेजा गया - फिर से यह केवल निगम द्वारा बाजार को सक्रिय करने का एक प्रयास था। कोई ठोस प्रेषण तिथि नहीं दी गई थी।

 

उस बिंदु से PUBG क्लब प्रेषण तिथि पर सदा के लिए अनुमान लगा रहा है। ऐसी स्थिति है कि अस्पष्ट स्रोत ने टैप पर एक पूर्व-प्रसार पेज शुरू किया है, जिसके बाद 250,000 नामांकन वर्तमान में बंद हो गए हैं, जहां किसी को भी इसके ठिकाने के बारे में थोड़ी भी जानकारी नहीं है।

 

PUBG मोबाइल वापसी: जिस सेवा ने इसे प्रतिबंधित कर दिया था, उससे सहमति लिए बिना प्रेषण संभव है?

 

इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी मंत्रालय (एमईआईटीवाई) ने सितंबर में PUBG और 116 अन्य चीनी अनुप्रयोगों पर प्रतिबंध की घोषणा की थी जो साहसी बना हुआ है और अभी तक आधिकारिक तौर पर PUBG को कोई भी संकेत नहीं दे रहा है।

 

टीओआई द्वारा देर की रिपोर्ट के अनुसार, सरकारी स्रोत दृढ़ बने रहे। "अगर वे चिंताओं को संबोधित करते हैं, तो सिवाय इसके कि किसी भी अनिच्छुक को अनुमति देना कठिन होगा," उन्होंने कहा।

Post a Comment

0 Comments